क्या भड़ास पर बेनामी कमेंट दिए जा सकते हैं?

बुधवार, 26 अगस्त 2009

काफ़ी देर तक विचार विमर्श करने के बाद हम लोगों ने हमारे परम आदरणीय डा.रूपेश श्रीवास्तव जी को सम्पर्क करा कि क्या भड़ास पर आप लोग उस बेनामी कमेंट को प्रकाशित करते हैं जिसमें कि अभद्र भाषा और मां-बहनों के लिये गालियां हों? इसपर उन्होंने तुरंत एकदम सीधा उत्तर दिया कि जिसमें खुल कर सामने आने का साहस नहीं है भड़ास का मंच ऐसे बेनामी लोगों का समर्थन नहीं करता है, ऐसा हरगिज नहीं हो सकता। लेकिन ऐसा हुआ अब चूंकि दूसरे संचालक आदरणीय़ रजनीश झा जी भी इन सिद्धांतों को कड़ाई से पालते हैं तो प्रश्न ही नहीं पैदा होता कि ऐसा हो लेकिन फिर भी हुआ। अब संचालक जी चौबीसों घंटे तो भड़ास लेकर कंप्यूतर के सामने रह नहीं पाते तो इसका लाभ उठा कर यह कुत्सित कार्य करा गया है। आशा है कि संचालक जी इस टिप्पणी को तत्काल हटा देंगे।
जय नकलंक देव
जय जय भड़ास

2 टिप्पणियाँ:

डॉ.रूपेश श्रीवास्तव(Dr.Rupesh Shrivastava) ने कहा…

क्षमा प्रार्थना के साथ तत्काल ही उस गाली भरे कमेंट को हटाया जा रहा है जो कि मेरी ही लिखी पोस्ट पर करा गया है। भड़ास कभी भी इस तरह के कमेंट्स को प्रकाशित नहीं करता। आशा है आप इसका काराण तलाश पाएंगे कि जब हम दोनो संचालकों ने इस बेनामी कमेंट को अनुमति नहीं दी तो ये कैसे प्रकाशित हो गया म्री समझ में नहीं आ रहा।
जय जय भड़ास

बेनामी ने कहा…

ये बेनामी कमेंट हम परीक्षण के लिये लिख रहे हैं मेहरबानी करके हमें सत्य को जान कर बाहर लाने का मौका दें ताकि इस षड़यंत्र का पर्दाफ़ाश हो सके कि बिना संचालकों की अनुमति और माडरेशन के बेनामी कमेंट आ सकता है।
जय नकलंक देव
जय जय भड़ास

प्रकाशित सभी सामग्री के विषय में किसी भी कार्यवाही हेतु संचालक का सीधा उत्तरदायित्त्व नही है अपितु लेखक उत्तरदायी है। आलेख की विषयवस्तु से संचालक की सहमति/सम्मति अनिवार्य नहीं है। कोई भी अश्लील, अनैतिक, असामाजिक,राष्ट्रविरोधी तथा असंवैधानिक सामग्री यदि प्रकाशित करी जाती है तो वह प्रकाशन के 24 घंटे के भीतर हटा दी जाएगी व लेखक सदस्यता समाप्त कर दी जाएगी। यदि आगंतुक कोई आपत्तिजनक सामग्री पाते हैं तो तत्काल संचालक को सूचित करें - rajneesh.newmedia@gmail.com अथवा आप हमें ऊपर दिए गये ब्लॉग के पते bharhaas.bhadas@blogger.com पर भी ई-मेल कर सकते हैं।
eXTReMe Tracker

  © भड़ास भड़ासीजन के द्वारा जय जय भड़ास२००८

Back to TOP