बगा़वतें जन्मती हैं इंसानी शक्ल में तब कहीं एक रजनीश पैदा होता है

रविवार, 29 नवंबर 2009

जन्मदिन की हार्दिक भड़ाभड़ भड़ासी शुभकामना
भड़ास के संचालक भाई रजनीश झा
सड़ी गली परंपराओं की दुर्गंध जब इतनी अधिक हो जाए कि सहना मुश्किल हो तब प्रतिक्रिया से एक सुगंध का कतरा उपजता है। वो कतरा अपनी फितरत से बढ़ता जाता है और दुर्गंध के बराबर सीधा खड़ा रह कर बुराइयों को नकारा कर देता है। साहस चाहिये इस काम के लिये जो कि वो लेकर पैदा होगा है। भाई रजनीश झा की शख्सियत के बारे में जितना लिखा जाए कम है। भड़ास पर कमान सम्हाले रहना ताकत की बात है जो कि भाई रजनीश जैसे लोग ही कर सकते हैं। जिस दिन भड़ास की हत्या यशवंत सिंह ने कर दी थी और भड़ास की आत्मा उस ताबूत में तड़प रही थी तब मैंने भड़ासी धर्म का निर्वाह करते हुए भड़ास की मूल आत्मा चुरा ली। यशवंत सिंह ने मुर्दा ताबूत में सजा रखा था और फूल माला चढ़ा कर उसकी नुमाइश लगा ली। मुर्दे की प्रदर्शनी का धंधा उस धंधेबाज ने लगा लिया। मैं अकेला भड़ास की आत्मा को अपने अस्तित्त्व पर चढ़ाए भटकता रहा कई दिनों तक फिर एक दिन फैसला लिया कि भड़ास को दुबारा जन्म दिया जाए। इस प्रसव में दाई का काम करा हमारे बाग़ी भाई रजनीश के.झा ने। भड़ास दुबारा पैदा हुआ और हमारे प्यार से पोषित होकर युवा हो गया, अब भड़ास अजर-अमर है। इस शक्ति का श्रेय है भाई रजनीश को जिनका आज जन्मदिन है। एक बात तो स्पष्ट हो गयी है कि भड़ास के साथ ही हम दोनो भी अब अमर हो गये हैं। भाई रजनीश को जन्मदिन की हार्दिक शुभेच्छा।
जन्मदिन पर किसी की ले ली जाए तो भड़ासी जन्मदिन पूरा हो।
जय जय भड़ास

4 टिप्पणियाँ:

Kusum Thakur ने कहा…

रजनीश जी ,
जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनायें और बधाई !

मुनव्वर सुल्ताना ने कहा…

रजनीश भाई हम सभी की तरफ से जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं, अगली बार आप मेरा बेटा बन कर पैदा होना यदि संभव हो तो मुझे डा.साहब भी बेटे के रूप में चाहिये पता नहीं अगला जन्म होगा भी या नहीं।
ये सत्य है कि आप दोनो भड़ास के साथ अमर हो गये हैं जब तक साइबर संसार रहेगा आप दोनो रहेंगे
जय जय भड़ास

Suman ने कहा…

जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनायें और बधाई !nice

Suman ने कहा…

जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनायें और बधाई !nice

प्रकाशित सभी सामग्री के विषय में किसी भी कार्यवाही हेतु संचालक का सीधा उत्तरदायित्त्व नही है अपितु लेखक उत्तरदायी है। आलेख की विषयवस्तु से संचालक की सहमति/सम्मति अनिवार्य नहीं है। कोई भी अश्लील, अनैतिक, असामाजिक,राष्ट्रविरोधी तथा असंवैधानिक सामग्री यदि प्रकाशित करी जाती है तो वह प्रकाशन के 24 घंटे के भीतर हटा दी जाएगी व लेखक सदस्यता समाप्त कर दी जाएगी। यदि आगंतुक कोई आपत्तिजनक सामग्री पाते हैं तो तत्काल संचालक को सूचित करें - rajneesh.newmedia@gmail.com अथवा आप हमें ऊपर दिए गये ब्लॉग के पते bharhaas.bhadas@blogger.com पर भी ई-मेल कर सकते हैं।
eXTReMe Tracker

  © भड़ास भड़ासीजन के द्वारा जय जय भड़ास२००८

Back to TOP