राह का रोड़ा,अक़्ल पर पत्थर और किडनी में पथरी..... हाय दइया

गुरुवार, 24 जून 2010

हमारे एक परिचित हैं दुबई में रहते हैं जाहिर है कि खूब कमाए पड़े हैं लेकिन पता नहीं क्या हुआ है कि उनकी अक़्ल पर पत्थर पड़ते दिख रहे हैं। इनकी किडनी में स्टोन हो गया है तो फिर क्या बात है पूरा दुबई छोड़ कर इंडिया की ओर भागने को तैयार हो गये लेकिन राह में रोड़े हैं जो इंडिया आने से रोक देते हैं। इन्हें इतना बताना है कि राह के रोड़े किडनी स्टोन से ज्यादा बड़े तो नहीं है लेकिन क्या पूरे दुबई में किडनी स्टोन का इलाज नहीं है। भाई, अक़्ल पर पड़े पत्थर हटाइये और राह के रोड़े हटा लीजिये ताकि किडनियां सही काम कर सकें और आपको पेशाब करने में दिक्कत न हो। पच्चीसों हजार रुपये खर्च करके इलाज कराने इंडिया आने से अच्छा है कि उस पैसे को बच्चों के लिये रखो और जब स्वस्थ हो जाओ तो उनके लिये कुछ सामान वगैरह लेकर आओ।
किडनी स्टोन के लिये आपको इलाज आपको मेरे दूसरे पत्रा "आयुषवेद" पर इस जगह मिल जाएगा बाकी आपकी मरज़ी है वैसे अगर आप चाहे तो आयुषवेद पर जाकर उसके सर्च में यदि पथरी टाइप करके तलाशें तो आपको बेहतरीन इलाज मिल जाएगा। हिन्दी में टाइप न कर सकें तो इन कड़ियों को चूहे से कटवाइये यानि माउस क्लिक करिये और पहुंच जाइये
पहली कड़ी
दूसरी कड़ी
तीसरी कड़ी
चौथी कड़ी
जय जय भड़ास

1 टिप्पणियाँ:

मुनेन्द्र सोनी ने कहा…

किसको इलाज बता रहे हैं गुरुदेव?
इतना सारा प्यार छलका दिया आपने कि कन्फ़्यूजिया जाएगा बेचारा। पथरी के इलाज की जानकारी सचमुच उपयोगी सिद्ध होगी अगर कभी अक्ल पर पत्थर पड़े तो:)
जय जय भड़ास

प्रकाशित सभी सामग्री के विषय में किसी भी कार्यवाही हेतु संचालक का सीधा उत्तरदायित्त्व नही है अपितु लेखक उत्तरदायी है। आलेख की विषयवस्तु से संचालक की सहमति/सम्मति अनिवार्य नहीं है। कोई भी अश्लील, अनैतिक, असामाजिक,राष्ट्रविरोधी तथा असंवैधानिक सामग्री यदि प्रकाशित करी जाती है तो वह प्रकाशन के 24 घंटे के भीतर हटा दी जाएगी व लेखक सदस्यता समाप्त कर दी जाएगी। यदि आगंतुक कोई आपत्तिजनक सामग्री पाते हैं तो तत्काल संचालक को सूचित करें - rajneesh.newmedia@gmail.com अथवा आप हमें ऊपर दिए गये ब्लॉग के पते bharhaas.bhadas@blogger.com पर भी ई-मेल कर सकते हैं।
eXTReMe Tracker

  © भड़ास भड़ासीजन के द्वारा जय जय भड़ास२००८

Back to TOP