अनूप मंडल जी डॉ.रूपेश श्रीवास्तव की स्वर्गीय माताजी की हत्या के प्रकरण को आगे बढ़ाएं

गुरुवार, 23 दिसंबर 2010

आप सब जब इस बात को जानते हैं कि आपके विरोधी किस तरह की चालाकियाँ करके आपके सच और ईमान से डिगाने की कोशिश करते हैं तो फ़िर आप उनकी बातों में क्यों उलझ पड़े? आप सब लोग इतनी रहस्यमय बात को सामने ला रहे हैं इस के लिये मैं निजी तौर पर आपका आभारी हूँ। माताजी की मृत्यु नैसर्गिक न होकर एक रहस्यमय तरीके से करी गयी हत्या है इस राज़ को पूरी तरह से सामने लाइये किसी की बात में मत फंसिये। मैं चाहता हूँ कि डॉ.साहब मेहरबानी करके इस प्रकरण से संबंधित फोटोग्राफ़्स और वीडियोज़ को मुझे भी भेज दें। डॉ.रूपेश के भड़ासी व्यक्तित्व का मैं कायल हूँ वे ही ऐसा कर सकते हैं।
अनूप मंडल की जय
जय जय भड़ास

5 टिप्पणियाँ:

ताऊ (अनूप के बाप का ) ने कहा…

@ माताजी की मृत्यु नैसर्गिक न होकर एक रहस्यमय तरीके से करी गयी हत्या है इस राज़ को पूरी तरह से सामने लाइये

अरे पागल लड़की तू भी इन अनूप गधो के साथ बोरा गई के , जो तेने 90 साल की औरत का स्वर्ग जाना ,कतई सही न लग रहा है , एक बात बता की वो क्या ५०० साल का जीने का पट्टा लीखवा के लाई थी

फ़रहीन नाज़ ने कहा…

हा हा हा हा
कितना हँस लूँ इस महा ढक्कन ताऊ के नाम से लिखने वाले पर जो अपने बाप शम्स को पागल लड़की लिख रहा है। एक बात और कि ये भी भड़ासियों के बीच रह कर भी चिरकुटई न छोड़ सका वरना ऐसे चूतियापे के कमेंट करने की बजाए सीधे ई-मेल करके पोस्ट लिखता किसने मना करा है लेकिन उसके लिये दम होना चाहिए जो कि इस मुँहचोर में नहीं है वरना अपनी सही पहचान के साथ सामने आता।
मॉडरेटर्स से निवेदन है कि इस पहचान छिपाए डरपोक चूतिये के कमेंट हटा दिया करें ताकि इसे पता चले कि संचालक मूर्ख नहीं हैं।
रही बात नानी की मृत्यु की तो अगर अनूप मंडल खुल कर लिख रहे हैं तो तू क्यों मुँह छिपा कर हर पोस्ट पर हग रहा है जरा सामने तो आ फिर देख क्या होता है, भड़ासिनें तेरा क्या हश्र करती हैं पता चल जाएगा।
जय जय भड़ास

अनोप मंडल ने कहा…

आदरणीय भाई शम्स जी आप जैसे लोगों की प्रेरणा हम सबको काफ़ी ऊर्जा देती है जिस कारण ये ताऊ-नाऊ-काऊ जैसे छद्मवेशी राक्षस हमें प्रभावित नहीं कर पाते हम आपके आदेश पर विषय वस्तु को आगे बढ़ा रहे हैं अभी तो बहुत कुछ बाकी है। हम जानते हैं कि ये भड़ासियों में छिपा राक्षस ही है जिसे हम कई नामों से पहचान गए हैं। ये बात तो इस धूर्त को भी पता है तभी तो सामने नहीं आता। हमारे अवतार स्वरूप तारणहार डॉ.रूपेश श्रीवास्तव जी के प्रदत्त मंच पर ही इन राक्षसों की पोल खुल रही है तभी तो ये छटपटा कर बेहूदा बातें लिख रहा है
जय नकलंक देव
जय जय भड़ास

दीनबन्धु ने कहा…

मुझे तो ये यमराज और ताऊ नाम से लिखने वाला बंदा एक ही चूतिया लग रहा है। ऐसे फ़ट्टुओं से निपटने के भड़ासियों के पास काफ़ी कारगर तरीके हैं। शम्स भाई आप तो एक साथ तीन पोस्ट लेकर लौटे क्या बात है भाया ;)
जय जय भड़ास

अजय मोहन ने कहा…

अनूप मंडल जो लिख रहा है वह सच है या महज कहानी पर है दिलचस्प। तस्वीरें और वीडियोज़ तो मैंने स्वयं देखे हैं। खुपड़िया सन्ना कर रह गयी लेकिन फटी नहीं। जिसमें दम हो सामने आकर इस विषय पर बतिया ले
जय जय भड़ास

प्रकाशित सभी सामग्री के विषय में किसी भी कार्यवाही हेतु संचालक का सीधा उत्तरदायित्त्व नही है अपितु लेखक उत्तरदायी है। आलेख की विषयवस्तु से संचालक की सहमति/सम्मति अनिवार्य नहीं है। कोई भी अश्लील, अनैतिक, असामाजिक,राष्ट्रविरोधी तथा असंवैधानिक सामग्री यदि प्रकाशित करी जाती है तो वह प्रकाशन के 24 घंटे के भीतर हटा दी जाएगी व लेखक सदस्यता समाप्त कर दी जाएगी। यदि आगंतुक कोई आपत्तिजनक सामग्री पाते हैं तो तत्काल संचालक को सूचित करें - rajneesh.newmedia@gmail.com अथवा आप हमें ऊपर दिए गये ब्लॉग के पते bharhaas.bhadas@blogger.com पर भी ई-मेल कर सकते हैं।
eXTReMe Tracker

  © भड़ास भड़ासीजन के द्वारा जय जय भड़ास२००८

Back to TOP