यमराज ने भड़ास पर सिद्ध कर दिया कि मुस्लिम,ईसाई,जैन,बौद्ध आदि धर्म झूठ के पुलिंदे हैं हिंदू धर्म ही सच्चा है

शनिवार, 11 दिसंबर 2010

मृत्यु के अधिष्ठाता देवता यमराज कुछ दिनों से भड़ास पर पधार रहे हैं ये देख कर अच्छा लगा कि कम से कम यमराज ने अपने होने की बात से एक सच की किरण हम मूढ़ भड़ासियों की तरफ चमका दी कि दीदे फाड़ कर देखो जैसे मैं मृत्यु का देवता हूं हिंदू धर्म शास्त्र में वर्णित कथाओं में वर्णित अन्य देवता भी हैं जिनका अस्तित्त्व मात्र मेरे होने से ही सिद्ध हो रहा है। यमराज जी आप की बहन यमुना जी में भी प्रदूषण बढ़ रहा है क्या आप इसके प्रति चिंतित नहीं है या सिर्फ़ डॉ.रूपेश श्रीवास्तव के कूड़ा भरे दिमाग का कचरा साफ़ करने के लिये आपको हिंदी में ब्लॉगिंग शुरू करनी पड़ी। मैं डॉ.रूपेश श्रीवास्तव और अनूप मंडल के लोगों का हृदय से आभारी हूं कि उन्होंने ऐसी परिस्थिति उपजा दी कि आखिरकार देवी देवताओं(हिंदू धर्म में अवतारवाद और देवी-देवताओं को मानने वाला फिर्क़ा ही सही सिद्ध हुआ, ईश्वर को निराकार प्रकाश स्वरूप मानने वाले हिंदू भी मूरख सिद्ध हुए बाकी मुस्लिम, जैन, क्रिश्चियन आदि तो बहुत दूर से ही परम मूरख सिद्ध कर दिये यमराज जी ने हिंदी में ब्लॉगिंग करके) को इस मामले में उतर कर आना पड़ा।
वैसे एक बात और कहनी है यमराज जी कि अगली पोस्ट लिखियेगा तो जरा अपने सहकर्मी चित्रगुप्त जी से भड़ासियों के पाप-पुण्य का हिसाब-किताब पूछ कर बता दीजियेगा ताकि हम अभी से दिमागी तौर पर तैयार हो सके कि हमें कितने लाख साल तक नर्क में बिताना पड़ेगा आपको दुखी करने के बदले में क्योंकि अब तो भड़ास पर आपको आना पड़ेगा हम तो आपकी नई शुरू करी दुकान पर जाने से रहे आप तो जानते है कि जब आप आकर प्राण निकाल कर घसीटते हुए ले जाते हैं तब भी हमारे जैसे ढीठ भड़ासी हाथ छुड़ा कर भाग आते होंगे और आपको उनके पीछे भैंसा लेकर वापिस आना पड़ता होगा।
आप हिंदी लिखने में वर्तनी की गलतियाँ(स्पेलिंग मिस्टेक) थोक भाव में करते हैं क्योंकि आप देवता लोग तो संस्कृत में ब्लॉगिंग करते होंगे।
जय जय भड़ास

0 टिप्पणियाँ:

प्रकाशित सभी सामग्री के विषय में किसी भी कार्यवाही हेतु संचालक का सीधा उत्तरदायित्त्व नही है अपितु लेखक उत्तरदायी है। आलेख की विषयवस्तु से संचालक की सहमति/सम्मति अनिवार्य नहीं है। कोई भी अश्लील, अनैतिक, असामाजिक,राष्ट्रविरोधी तथा असंवैधानिक सामग्री यदि प्रकाशित करी जाती है तो वह प्रकाशन के 24 घंटे के भीतर हटा दी जाएगी व लेखक सदस्यता समाप्त कर दी जाएगी। यदि आगंतुक कोई आपत्तिजनक सामग्री पाते हैं तो तत्काल संचालक को सूचित करें - rajneesh.newmedia@gmail.com अथवा आप हमें ऊपर दिए गये ब्लॉग के पते bharhaas.bhadas@blogger.com पर भी ई-मेल कर सकते हैं।
eXTReMe Tracker

  © भड़ास भड़ासीजन के द्वारा जय जय भड़ास२००८

Back to TOP