अमित जैन अब कुछ चिरकुट सा चुटकुला या पाकिस्तान या ताजमहल के बारे में क्यों नहीं लिख रहे???

शुक्रवार, 24 दिसंबर 2010

जैसे ही हमारे परम आदरणीय डॉ.रूपेश श्रीवास्तव जी की माताजी की दैहिक मृत्यु के सत्य को उजागर करने के लिये लिखना शुरू होता है कि वह एक नैसर्गिक मृत्यु नहीं बल्कि एक क्रूर हत्या थी जो कि काले जादू दे द्वारा करी गयी है तब तब अमित जैन उछल कर सामने आ जाता है और कुछ ऐसा करता है कि विषय भटक जाए। अभी देखियेगा कि हमें गालियाँ देने के साथ ही चुटकुला लिखेगा और कुछ पाकिस्तान या ताजमहल आदि के बारे में बकवास लिखेगा इधर उधर से चुरा कर। इसे लगता है कि इसकी इस कोशिश से हम लोग भटक जाएंगे तो ये महामूर्ख है लेकिन फिर भी ये प्रयास करना बंद नहीं करेगा जैसे आजकल इसने "ताऊ" नाम से छिछोरपन शुरू करा है। हम सब समझते हैं इसका पाखंड।
जय नकलंक देव
जय जय भड़ास

1 टिप्पणियाँ:

ताऊ ने कहा…

अरे भेष की बावली पूछ ,चोरी को सिद्ध भी तो कर ,की के चुराया है छोरे ने , और कहा से चुराया है ,यु भी तो बता और बिन बात के पगलाए कुते की तरियो न भोंका कर , समझा के या लगाऊ पिछवाड़े पे एक लठ

प्रकाशित सभी सामग्री के विषय में किसी भी कार्यवाही हेतु संचालक का सीधा उत्तरदायित्त्व नही है अपितु लेखक उत्तरदायी है। आलेख की विषयवस्तु से संचालक की सहमति/सम्मति अनिवार्य नहीं है। कोई भी अश्लील, अनैतिक, असामाजिक,राष्ट्रविरोधी तथा असंवैधानिक सामग्री यदि प्रकाशित करी जाती है तो वह प्रकाशन के 24 घंटे के भीतर हटा दी जाएगी व लेखक सदस्यता समाप्त कर दी जाएगी। यदि आगंतुक कोई आपत्तिजनक सामग्री पाते हैं तो तत्काल संचालक को सूचित करें - rajneesh.newmedia@gmail.com अथवा आप हमें ऊपर दिए गये ब्लॉग के पते bharhaas.bhadas@blogger.com पर भी ई-मेल कर सकते हैं।
eXTReMe Tracker

  © भड़ास भड़ासीजन के द्वारा जय जय भड़ास२००८

Back to TOP