मंगलवार, 10 मई 2011

प्रवीण शाह के बारे में खुद उसकी बात जो उसने अपने प्रोफ़ाइल पर लिख रखा है:-
मेरे कुछ मित्र मुझे ईश्वर द्रोही, धर्म विरोधी, इस्लाम विरोधी, हिन्दू विरोधी, ईसाई विरोधी आदि आदि न जाने क्या क्या कहते हैं, जबकि असलियत में मैं केवल कुतर्क,अतार्किकता व अवैज्ञानिकता का विरोधी हूँ...जब तक आप कोई तार्किक या समझ आने वाली बात कह रहे हैं...मैं भी आपके साथ हूँ...पर, यदि आप कोई अतार्किक बात कह रहे हैं या ऐसा कुछ कह रहे हैं जिसका हकीकत में कोई अर्थ ही नहीं निकलता...(जब आप कुतर्क कर रहे हों, अवैज्ञानिक या अतार्किक बातें कह रहे हों तो आपकी बातों से कोई भी अर्थ नहीं निकलेगा, यह निश्चित है!)...तो जहाँ तक मुझसे बन पढ़ेगा मैं आपका विरोध करूँगा...और मेरे इस कृत्य के लिये आप मुझे कुछ भी कह सकते हैं ! एक मध्यवर्गीय परिवार से हूँ और एक मध्यवर्गीय जीवन जी रहा हूँ...काम लायक शिक्षा भी ली ही है... बाकी कुछ खास नहीं है मेरे पास अपने बारे में लिखने को ...
१.क्या जैन विरोधी भी कहते हैं तुम्हारे मित्र?२.तर्क और वैज्ञानिकता की सीमा का निर्धारण कैसे करते हो, जो तुम्हें पचे वह तर्क और वैज्ञानिकतापूर्ण बाकी सब बकवास??३.तुम अपने प्रोफ़ाइल में लिखने में हिचकिचाते हो कि तुम सेना(कौन सी???) में मेजर थे ग्यारह साल पहले यानि कि तीस साल की उम्र में मेजर बन कर रिटायर हो गये थे तो फिर आई.डी. क्यों छिपाते हो क्या सेना से भगोड़े हो??४.किस बटालियन में थे ये भी बताने में तर्क या कुतर्क महसूस होता है?५.जनगणना में अपने आप को किस धर्म से संबद्ध बताया हमने तो खुद को हिंदू बताया था और जो भाविक मुस्लिम हैं उन्होंने मुस्लिम लिखाया है।
जय जय भड़ास
जय नकलंक देव

1 टिप्पणियाँ:

प्रवीण ने कहा…

.
.
.
तुम ३००० एक वृद्ध आदमी की तस्वीर लगा कर हर जगह गंदगी फैलाते फिरते हो क्या बताया है तुमने अपने बारे में दुनिया को...

मैं तो अपने बारे में इतना ही बताउंगा, तुमको ऐतराज हो तो जॉर्ज पंचम को दे दो फिर एक अर्जी... :))

@ १.क्या जैन विरोधी भी कहते हैं तुम्हारे मित्र ?

नहीं कहते पर सिख, पारसी, यहूदी विरोधी भी नहीं कहते !


...



...

प्रकाशित सभी सामग्री के विषय में किसी भी कार्यवाही हेतु संचालक का सीधा उत्तरदायित्त्व नही है अपितु लेखक उत्तरदायी है। आलेख की विषयवस्तु से संचालक की सहमति/सम्मति अनिवार्य नहीं है। कोई भी अश्लील, अनैतिक, असामाजिक,राष्ट्रविरोधी तथा असंवैधानिक सामग्री यदि प्रकाशित करी जाती है तो वह प्रकाशन के 24 घंटे के भीतर हटा दी जाएगी व लेखक सदस्यता समाप्त कर दी जाएगी। यदि आगंतुक कोई आपत्तिजनक सामग्री पाते हैं तो तत्काल संचालक को सूचित करें - rajneesh.newmedia@gmail.com अथवा आप हमें ऊपर दिए गये ब्लॉग के पते bharhaas.bhadas@blogger.com पर भी ई-मेल कर सकते हैं।
eXTReMe Tracker

  © भड़ास भड़ासीजन के द्वारा जय जय भड़ास२००८

Back to TOP