प्रवीण शाह जी,चमत्कारिक तर्कशक्ति का प्रयोग करके बताइये तो

शुक्रवार, 3 जून 2011


तर्क करने वाले प्रवीण शाह जी जिस तरह आपने मुनेन्द्र सोनी के लिये अपनी दिव्य दृष्टि से समझ कर तर्क प्रस्तुत कर दिया था कि वे अनूप मंडल के भाविक हैं तो भले ही आप मेरी लिखी तमाम बातों पर चुप्पी साध लें लेकिन कम से कम चमत्कारिक तर्कशक्ति का प्रयोग करके बताइये तो कि इन बेनामी कमेंट्स के पीछे कौन है(आपके अनुसार फनीका;)
प्रतीक्षा है आपकी प्रतिक्रिया की तो जरा पधारिये।
जय जय भड़ास

3 टिप्पणियाँ:

प्रवीण शाह ने कहा…

.
.
.
आदरणीय डॉ० साहब,

इन बेनामी कमेंट्स के पीछे कोई फनीका ही है, ब्लॉगर खुशदीप अक्सर कहते हैं कि इस तरह के लोग एक ऐसी गेंद के जैसे होते हैं जिसे जितना जोर से पटको वह उतना ही उछलती है, अत: कृपया इनको इस तरह भाव देकर व उनके विकृत विचारों को प्रकाशित कर उनका हितसाधन न करें... इन फनीका बेनामियों के लिये गुमनामी ही सही है।



...

Sachin Malhotra ने कहा…

ऐसे कमेंट्स करने वाले का कुछ पता लगा या नहीं ? मेरे ब्लॉग पर भी एक बार कोई ऐसे ही गलत लिख रहा था तो मैंने उसका पता लगा कर उसे वार्निंग दे दी उसके बाद उसका कोई गलत कमेन्ट नहीं आया !
मेरी नयी पोस्ट पर आपका स्वागत है : Blind Devotion - अज्ञान

मुनव्वर सुल्ताना Munawwar Sultana منور سلطانہ ने कहा…

प्रवीण शाह जी ब्लॉगर खुशदीप जी ने अपना नजरिया बता दिया और आप उनसे सहमत हैं लेकिन भड़ासी तो एक्स्ट्रीमिस्ट हैं उछलने वाली गेंदों को तब तक पीटते रहते हैं जब तक कि वे टूट न जाएं। कोई भी गेंद ऐसी नहीं होती जो कभी टूटे न बस यही भड़ासी दर्शन तो है जो हमें खुशदीप की खुश रहने वाली बात से जुदा कर दाँत किटकिटाए रखते हुए भी मुस्कराने पर मजबूर करे रहता है।
भड़ास इन उछलने वाली गेंदों के वजूद को नजरअंदाज़ नहीं करता और उन्हें गेंद से इन्सान बनने के लिये पीटता रहता है। भड़ास के बेनामी कौन हैं आपने कोई तर्क प्रस्तुत नहीं करा क्या बात है???
जय जय भड़ास

प्रकाशित सभी सामग्री के विषय में किसी भी कार्यवाही हेतु संचालक का सीधा उत्तरदायित्त्व नही है अपितु लेखक उत्तरदायी है। आलेख की विषयवस्तु से संचालक की सहमति/सम्मति अनिवार्य नहीं है। कोई भी अश्लील, अनैतिक, असामाजिक,राष्ट्रविरोधी तथा असंवैधानिक सामग्री यदि प्रकाशित करी जाती है तो वह प्रकाशन के 24 घंटे के भीतर हटा दी जाएगी व लेखक सदस्यता समाप्त कर दी जाएगी। यदि आगंतुक कोई आपत्तिजनक सामग्री पाते हैं तो तत्काल संचालक को सूचित करें - rajneesh.newmedia@gmail.com अथवा आप हमें ऊपर दिए गये ब्लॉग के पते bharhaas.bhadas@blogger.com पर भी ई-मेल कर सकते हैं।
eXTReMe Tracker

  © भड़ास भड़ासीजन के द्वारा जय जय भड़ास२००८

Back to TOP