प्रवीण शाह जी अनूप मंडल की चर्चा से पहले अपनी बात तो पूरी कर लीजिये

शनिवार, 16 जुलाई 2011

1) आदरणीय प्रवीण शाह जी झूठ और पक्षपात का सिलसिला आपने शुरू करा है खत्म मैं करूंगा
2) प्रवीण शाह जी के जवाब भाग- एक पर विमर्श
3) आपके दिये हुए जवाब भाग एक

अनूप मंडल से चर्चा बाद में करियेग प्रवीण शाह जी पहले मेरी बातों का तो जवाब पूरा दे दीजिये। अब तक आपने बस एक ही भाग लिखा है बाकी किस बात के इंतजार में छोड़ दिये?शायद इसलिये कि समय बीत जाने पर भड़ासी आपके द्वारा संचालकों पर लगाए आरोपों को भूल जाएंगे। अमित जैन भी इस समय चुप्पी साध गए हैं।
जय जय भड़ास

2 टिप्पणियाँ:

अनोप मंडल ने कहा…

आदरणीय डॉ.साहब ये मक्कार हमसे चर्चा करने की बात कर रहा है कि हमारी बात खत्म हो तो ये बोले तो बीच में मुँह मार कर ये कौन सी तार्किकता दिखा रहा था?
अब तो प्रवीण शाह पहले आदरणीय संचालकों की बात का उत्तर दो उसके बाद हम तुमसे बात करेंगे कि तुम जैन राक्षस हो या उनसे भी बदतर
जय नकलंक देव
जय जय भड़ास

अजय मोहन ने कहा…

आप सब परेशान मत होइये अमित जैन कोई कार्टून या शायरी में व्यस्त होंगे और तार्किक प्रवीण शाह जी किसी दुर्लभ तर्क की तलाश में होंगे ताकि चार-छह चूतियों का मुँह बंद करा जा सके।
गुरूदेव आप किधर इन महाधूर्तों से ये उम्मीद करते हैं कि ये भड़ास को जी सकते हैं ये तो हम जैसे मिट्टी से जुड़े लोगों का अन्दाज़ है जो बौद्धिक लोगों की समझ से बाहर है।
जय जय भड़ास

प्रकाशित सभी सामग्री के विषय में किसी भी कार्यवाही हेतु संचालक का सीधा उत्तरदायित्त्व नही है अपितु लेखक उत्तरदायी है। आलेख की विषयवस्तु से संचालक की सहमति/सम्मति अनिवार्य नहीं है। कोई भी अश्लील, अनैतिक, असामाजिक,राष्ट्रविरोधी तथा असंवैधानिक सामग्री यदि प्रकाशित करी जाती है तो वह प्रकाशन के 24 घंटे के भीतर हटा दी जाएगी व लेखक सदस्यता समाप्त कर दी जाएगी। यदि आगंतुक कोई आपत्तिजनक सामग्री पाते हैं तो तत्काल संचालक को सूचित करें - rajneesh.newmedia@gmail.com अथवा आप हमें ऊपर दिए गये ब्लॉग के पते bharhaas.bhadas@blogger.com पर भी ई-मेल कर सकते हैं।
eXTReMe Tracker

  © भड़ास भड़ासीजन के द्वारा जय जय भड़ास२००८

Back to TOP