विकृत कामोन्माद इस हद तक जा सकता है कि ऐसा हाल हो अब तो भड़ासायुर्वेद ही बचाए इस रोगी को...

सोमवार, 7 नवंबर 2011


विकृत कामोन्माद इस हद तक जा सकता है कि ऐसा हाल हो अब तो भड़ासायुर्वेद ही बचाए इस रोगी को...


जय जय भड़ास

5 टिप्पणियाँ:

हिज(ड़ा) हाईनेस मनीषा ने कहा…

अब तो इसके पागल होने में कोई संदेह नहीं रहा कि प्रसिद्धि के लिये भूखा कोई आदमी ब्लॉगर बन कर ऐसी हरकतें भी कर सकता है।
जय जय भड़ास

अजय मोहन ने कहा…

जब कुछ दिनों बाद इस तरह के छिछोरेपन की हरकतों से लोग इसके ठरकियाने ब्लॉग पर जाने लगेंगे तो यह सीधे ही पोर्न ब्लॉग बनाकर अपनी रोजीरोटी चलाएगा या फिर कुछ समय बाद रोना शुरू करेगा कि भड़ासियों ने इसकी हवा तंग करने के लिये इसके नाम का आईडी बना लिया है जिस तरह से एक बार अमित जैन कर चुका है और उसकी वकालत में प्रवीण शाह भी शैतान नाम से कमेंट कर रहा था। अभी इसका रोना शुरू होगा। ये बेचारा पागल नही प्रसिद्धि का भूखा ब्लॉगर है जो कि प्रसिद्धि के लिये अपनी माँ बहन को इस्तेमाल कर रहा है।
जय जय भड़ास

شمس शम्स Shams ने कहा…

काश ऐसा होता कि बकरीद के दिन इन जैसे नीच लोगों को हलाक करने की परम्परा होती लेकिन मैं फिर भी इसे दूर से ही गोली मार देता सुअर छूने की अनुमति नहीं है न । ये गंदा जानवर शोहरत के लिये अपनी माँ बहन बेटी पत्नी किसी को भी घसीट सकता है। इतना नीच है कि ये सब करके भी हँस रहा है तो सोचिये कि कितना कमीना है। ये इस तरह की हरकतें करके बस इसके ब्लॉग पर आने वाले लोगों की संख्या बढ़ाना चाहता है।
जय जय भड़ास

हरभूषण ने कहा…

मैंने अभी इसके ब्लॉग को जाकर देखा तो पता चला कि ये ब्लॉगर कैसा है। उसके कमेंट्स का एक स्क्रीन शॉट अपनी पोस्ट के साथ लगा रहा हूँ।
जय जय भड़ास

डा.रूपेश श्रीवास्तव(Dr.Rupesh Shrivastava) ने कहा…

इस मरीज को भड़ासायुर्वेद पर ही छोड़ दीजिये कुछ ज्दिन के इलाज के बाद पूरी तरह स्वस्थ हो जाएगा / जाएगी ।
तब ये प्रशाँत भूषण के बयान के विषय में बात करेगा और तंत्र-मंत्र की भी चर्चा करेगा, ठीक है न ; तब तक आप लोग इसे परेशान न करें अकेला छोड़ दीजिये हम डॉक्टर और मरीज को ।
जय जय भड़ास

प्रकाशित सभी सामग्री के विषय में किसी भी कार्यवाही हेतु संचालक का सीधा उत्तरदायित्त्व नही है अपितु लेखक उत्तरदायी है। आलेख की विषयवस्तु से संचालक की सहमति/सम्मति अनिवार्य नहीं है। कोई भी अश्लील, अनैतिक, असामाजिक,राष्ट्रविरोधी तथा असंवैधानिक सामग्री यदि प्रकाशित करी जाती है तो वह प्रकाशन के 24 घंटे के भीतर हटा दी जाएगी व लेखक सदस्यता समाप्त कर दी जाएगी। यदि आगंतुक कोई आपत्तिजनक सामग्री पाते हैं तो तत्काल संचालक को सूचित करें - rajneesh.newmedia@gmail.com अथवा आप हमें ऊपर दिए गये ब्लॉग के पते bharhaas.bhadas@blogger.com पर भी ई-मेल कर सकते हैं।
eXTReMe Tracker

  © भड़ास भड़ासीजन के द्वारा जय जय भड़ास२००८

Back to TOP