अमित जैन तुम भूल गए कि मुखौटे नोचना हमारा पुराना काम है

मंगलवार, 17 मई 2011

प्यारे अमित जैन आपने मेरे ऊपर जो सीधे आरोप लगाया है कि ऐसे प्रोफ़ाइल तो संचालक खुद ही बना सकते हैं तो आपकी जानकारी में तो है लेकिन आप अपनी बदनियती के चलते इस बात को नज़र अंदाज़ कर रहे हैं और साथ ही पाठकों को भ्रमित करने की नाकाम कोशिश जारी रखे हैं। ये हैं वो भड़ासी जिन्होंने इसी वैश्विक लोकतांत्रिक मंच पर एक आप जैसे ही पाखंडी को जवाब देते हुए लिखा था कि ये सब ही डा.रूपेश श्रीवास्तव हैं... पूरा यकीन है कि आप इनमें से एक नहीं हैं लेकिन आपके अनुसार जो मुझसे सहमत हैं वो मेरे द्वारा बनाया फ़र्जी प्रोफ़ाइल है। गौरतलब है कि इसमें आपकी हवा तंग करने वाले अनूप और संजय कटारनवरे नहीं हैं :)
फ़रहीन नाज़
मुनव्वर सुल्ताना
मनीषा नारायण
मुनेन्द्र सोनी
मोहम्मद उमर रफ़ाई
भूमिका रूपेश
मिलिन्द भोइर
ज़ैनब शेख
अजय मोहन
दीनबंधु
रंजनी कुमार झा
हरभूषण
एक्स मैन
गुफरान सिद्दीकी
अग्निबाण
रजनीश झा
अमित जैन इस तस्वीर को तुम्हारे लिये प्रकाशित कर रहा हूँ शायद अपनी मूर्खताओं से बाज़ आ जाओ

नीचे की कुछेक पुरानी पोस्ट्स की लिंक भड़ास पर हाल ही में सदस्य बने प्रवीण शाह जी की जानकारी के लिये प्रेषित कर रहा हूँ कम से कम इन्हें पढ़ने का समय निकाल लीजियेगा;) बस आपके पास समयाभाव रहता है तो तीन ही लिंक दी हैं

१) डा।रूपेश श्रीवास्तव ने मुखौटाधारियों को रगेदा तो बिलबिलाना रोना जारी है

२)मीडिया माफ़िया यशवंत सिंह को तेल लगाते संजय सेन सागर...

1 टिप्पणियाँ:

شمس शम्स Shams ने कहा…

क्यों रे मक्कार,शालू जैन का मुखौटा फट गया???
वैसे हम सब देख रहे हैं कि तेरी इतनी घिसाई हो रही है पर फिर भी तू सुधर नहीं रहा है आखिर है तो तू....
जय जय भड़ास

प्रकाशित सभी सामग्री के विषय में किसी भी कार्यवाही हेतु संचालक का सीधा उत्तरदायित्त्व नही है अपितु लेखक उत्तरदायी है। आलेख की विषयवस्तु से संचालक की सहमति/सम्मति अनिवार्य नहीं है। कोई भी अश्लील, अनैतिक, असामाजिक,राष्ट्रविरोधी तथा असंवैधानिक सामग्री यदि प्रकाशित करी जाती है तो वह प्रकाशन के 24 घंटे के भीतर हटा दी जाएगी व लेखक सदस्यता समाप्त कर दी जाएगी। यदि आगंतुक कोई आपत्तिजनक सामग्री पाते हैं तो तत्काल संचालक को सूचित करें - rajneesh.newmedia@gmail.com अथवा आप हमें ऊपर दिए गये ब्लॉग के पते bharhaas.bhadas@blogger.com पर भी ई-मेल कर सकते हैं।
eXTReMe Tracker

  © भड़ास भड़ासीजन के द्वारा जय जय भड़ास२००८

Back to TOP