अमित जैन आए कम से कम हमको लगा कि कोमा में चले गए क्या??

बुधवार, 2 फ़रवरी 2011

डॉ.रूपेश श्रीवास्तव जी की माता जी की रहस्यमय ढंग से जिस तरह काले जादू के दुष्प्रयोग से हत्या कर दी थी जब अनूप मंडल ने इस विषय पर लिखना शुरू करा तो यमराज से लेकर न जाने कितने देवी-देवताओं का रूप धर कर राक्षस लोग भड़ास के मंच पर अवतरित हो गये लेकिन किसी भी ब्लॉगर ने साहस करके इस विषय पर विमर्श नहीं करा।
इस रहस्यमय नृशंस हत्या के खुलासे की पहली कड़ी- भाग १

जिन्हें ये हत्या मात्र मनगढंत कहानी लग रही है वे इस दूसरी कड़ी को भी पढ़ें- भाग-२

डा.रूपेश जी की माता जी की मृत्यु नैसर्गिक नहीं बल्कि अत्यंत क्रूर हत्या थी- भाग 3
डा.रूपेश जी की माता जी की मृत्यु नैसर्गिक नहीं बल्कि अत्यंत क्रूर हत्या थी- भाग 4

डा.रूपेश जी की माता जी की मृत्यु नैसर्गिक नहीं बल्कि अत्यंत क्रूर हत्या थी- भाग 5

डॉ.रूपेश श्रीवास्तव जी की माता जी की रहस्यमय हत्या पर एक बुजुर्ग भड़ासी का शक-शुबहा भाग -6

अमित जैन कभी कभार बीच में टपक जाते थे वो भी फ़र्जी नामों से ये सोच कर कि हम समझ नहीं पा रहे हैं। कई दिनों तक जब अमित जैन भड़ास पर नहीं दिखे हमें गाली गलौच करने के बाद तो हमें लगा कि कहीं इन्हें सन्निपात तो नहीं हो गया। धीरज शाह नाम का एक जैन आया और ये कह कर मुंह चुरा गया कि कानूनन आगे बढ़ने से क्या होगा हमारी मनोवृत्ति तो नहीं बदल जाएगी बल्कि हम लिखना बंद कर देंगे। और तो और उसने ये भी लिखा कि हमें अधिकतम क्या सजा होगी.... अरे ये धूर्त चाहते ही नहीं कि हमारे खिलाफ़ कोई कानूनी कार्यवाही करके ये मामला जनता के सामने लाया जाए।
अमित जैन साहस करके कम से कम आर्य समाज के स्वामी दयानंद सरस्वती को तो गालियाँ दो जैसे हमें देते हो क्योंकि उन्होंने भी जैनों को राक्षस कहा है वो भी सप्रमाण। दूसरी बात कि जरा हिंदुओं के पुराणों और मुसलमानों की हदीसों पर भी चर्चा करके उन्हें बुरा साबित करने की अपनी राक्षसी कोशिश तो जारी रखो क्यों चुप्पी साध ली थी। अब आए हो तो आदतन शेर-शायरी या चुटकुले लेकर आए हो ये सोच कर कि भड़ासी तुम्हारी राक्षसी प्रवृत्ति को भूल गए होंगे।
जय नकलंक देव
जय जय भड़ास

0 टिप्पणियाँ:

प्रकाशित सभी सामग्री के विषय में किसी भी कार्यवाही हेतु संचालक का सीधा उत्तरदायित्त्व नही है अपितु लेखक उत्तरदायी है। आलेख की विषयवस्तु से संचालक की सहमति/सम्मति अनिवार्य नहीं है। कोई भी अश्लील, अनैतिक, असामाजिक,राष्ट्रविरोधी तथा असंवैधानिक सामग्री यदि प्रकाशित करी जाती है तो वह प्रकाशन के 24 घंटे के भीतर हटा दी जाएगी व लेखक सदस्यता समाप्त कर दी जाएगी। यदि आगंतुक कोई आपत्तिजनक सामग्री पाते हैं तो तत्काल संचालक को सूचित करें - rajneesh.newmedia@gmail.com अथवा आप हमें ऊपर दिए गये ब्लॉग के पते bharhaas.bhadas@blogger.com पर भी ई-मेल कर सकते हैं।
eXTReMe Tracker

  © भड़ास भड़ासीजन के द्वारा जय जय भड़ास२००८

Back to TOP